Wednesday, February 21, 2024
spot_img

बेतालघाट : पोस्टर प्रतियोगिता में विजेताओं को किया पुरस्कृत, गौरा शक्ति एप के प्रति किया जागरूक

बेतालघाट /नैनीताल ::- उत्तराखंड पुलिस ऐप की ढाल बनी महाविद्यालय बेतालघाट की छात्राएं, अब स्वयं गौरा शक्ति में रजिस्ट्रेशन कर दूसरों को कर रही हैं जागरूक।

महिला सशक्तिकरण एवं महिला सुरक्षा के प्रति उत्तराखंड पुलिस सशक्त है। चूंकि उत्तराखंड पुलिस की मुहिम एवं एसएसपी नैनीताल की महिला सुरक्षा के प्रति दूरदर्शिता के अंतर्गत थानाध्यक्ष बेतालघाट में मनोज नयाल द्वारा शहीद खेमचंद डोर्बी महाविद्यालय बेतालघाट मे आयोजित एंटी ड्रग्स पोस्टर प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर महाविद्यालय बेतालघाट में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को नशे से होने वाले दुष्परिणाम उत्तराखंड पुलिस एप के अंतर्गत संचालित गौरा शक्ति में अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन कराए जाने के लिए अपील की गई।


महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को बताया गया कि यदि कोई भी कोई छात्रा/महिला यदि पुलिस से संबंधित किसी भी प्रकार की आपातकालीन सहायता चाहती हैं तो वह त्वरित उत्तराखंड पुलिस के आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर 112 के अतिरिक्त अपने एंड्राइड मोबाइल फोन से उत्तराखंड पुलिस ऐप डाउनलोड कर गौरा शक्ति ऐप में रजिस्ट्रेशन कर आवश्यकता पड़ने पर त्वरित पुलिस सहायता प्राप्त कर सकती हैं। थानाध्यक्ष बेतालघाट द्वारा बताया गया कि उत्तराखंड पुलिस जनपद नैनीताल महिलाओं के प्रति सुरक्षा के प्रति कर प्रतिबद्ध है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे