Tuesday, April 30, 2024
spot_img

पिथौरागढ़ : सोशल मीडिया पर युवती की फर्जी आईडी बनाकर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाले को डीडीहाट पुलिस ने हरियाणा से किया गिरफ्तार

पिथौरागढ़ ::- -0 अप्रैल को थल निवासी एक युवती द्वारा थाना थल में तहरीर दी गई थी कि एक व्यक्ति द्वारा इन्स्टाग्राम पर युवती की फर्जी आईडी बनाकर उसकी आपत्तिजनक फोटो वॉयरल कर अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। तहरीर के आधार पर थाना थल में धारा- 354 (D) भा0द0वि0 व 67 आईटी एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया था, जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक कोतवाली डीडीहाट, हिमांशु पंत द्वारा की जा रही थी।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, उक्त प्रकरण में अभियुक्त की त्वरित गिरफ्तारी के लिए गठित टीम द्वारा विवेचना के दौरान साइबर सैल की मदद से सुरागरसी करते हुए अभियुक्त, नरेन्द्र सिंह धामी निवासी रांथी थाना धारचूला को करनाल हरियाणा से गिरफ्तार कर धारा- 41(क) सीआरपीसी का नोटिस तामील कराया गया था।

इस दौरान अभियुक्त द्वारा पुन: उक्त अपराध करने पर कोतवाली डीडीहाट पुलिस द्वारा अभियुक्त को ग्राम मकनधार रांथी से गिरफ्तार कर न्यायालय डीडीहाट में पेश करने के पश्चात न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे