Monday, February 6, 2023
spot_img

सुबह-सुबह काल बनकर आया हाथीः उत्तराखण्ड पुलिस के जवान को पटक-पटककर मार डाला! मार्निंग वॉक के दौरान किया हमला, परिजनों में कोहराम

महीने का आखिर सोमवार विकासनगर, देहरादून के सिंह परिवार के लिए काला सोमवार बन गया। अभी दिन भी नहीं निकला था परिवार के लोग नई उम्मीदों के साथ दिन की शुरूआत कर रहे थे चिड़ियों की चहचहाट, बच्चों के शोरगुल के बीच विकासनगर, देहरादून निवासी उत्तराखण्ड पुलिस में तैनात मनजीत सिंह रोज की तरह मार्निंग वॉक पर निकले। शायद उन्हें पता भी नहीं होगा कि पलभर के बाद उनके साथ क्या होने वाला है। मार्निंग वॉक करके लौटते समय उनके साथ जो हुआ उसने हर आंख नम कर दी।
दरअसल मनजीत सिंह आज तड़क घर से मार्निंग वॉक के लिए निकले। वॉक करते-करते जब वह घर की तरफ लौटने लगे तो कोटद्वार-पुलिंडा मार्ग पर उनपर एक हाथी ने हमला कर दिया। हाथी से बचने के प्रयास में वह दौड़ते-दौड़ते सड़क पर गिर पड़े और तभी हाथी ने उन्हें पटक-पटककर मार डाला। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे से मनजीत के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घर वाले हर रोज की तरह उनका इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्हें क्या पता कि अब मनजीत नहीं आयेंगे। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं पुलिस परिवार में भी शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि मनजीत अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात थे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे