Thursday, December 1, 2022
spot_img

उत्तराखण्डः कैबिनेट मंत्री जोशी ने किया स्वास्थ्य जांच शिविर का शुभारंभ! कहा- किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जायेंगे अंकिता के हत्यारे

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत सिनर्जी अस्पताल देहरादून एवं भारतीय जनता पार्टी मसूरी मंडल द्वारा मसूरी पिक्चर पैलेस स्थित तिलक मेमोरियल लाइब्रेरी के सभागार में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर कैंप का आयोजन किया गया। जिसका मुख्य अतिथि कृषि मंत्री गणेश जोशी ने शुभारम्भ किया। निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में लोगो ने बढ़-चढ़कर स्वास्थ्य जांच कराई और शिविर का लाभ लिया।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि सेवा पकवाड़ा के तहत 17 सितम्बर से 02 अक्टूबर तक देशभर के साथ ही प्रदेश भर में विभिन्न प्रकार के सेवा के कार्यक्रम की जा रहे है। इस अवसर पर मंत्री जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र और उनके स्वस्थ रहने की कमाना की। कहा कि आठ साल के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को ऊंचाई पर पहुंचाया हैं आज विश्व की 5वी सबसे बड़ी इकोनमी अगर कोई है तो वह भारत है इतना ही भी विश्व की चौथी सबसे बड़ी सैन्य ताकत भारत है। केंद्रीय मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि भर्ती घोटाले मामले में सरकार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 45 लोगों को जेल भेजने का काम किया है वहीं अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला में भी सरकार द्वारा एसआईटी का गठन का डीआईजी रैंक के अधिकारी की देखरेख में जांच करवाई जा रही है। वह अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उनके परिवार के खिलाफ भी कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी के पदों से हटा दिया गया है पटवारी सस्पेंड किया गया है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे