Saturday, May 25, 2024
spot_img

बनभूलपुरा : 4.5 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार

बनभूलपुरा ::- थाना बनभूलपुरा पुलिस द्वारा एक बार फिर स्मैक तस्कर को 4.5 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दे कि प्रदेश स्तर पर प्रचलित “ड्रग्स फ्री देवभूमि” अभियान के अंतर्गत पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद स्तर पर मादक पदार्थों की बिक्री करने वाले तस्करों के विरुद्ध समस्त थानाध्यक्षों को अपने- अपने थाना,चौकी क्षेत्रों में नशा तस्करो के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया है।

बीती रात्रि थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी अपने सहकर्मी उप निरीक्षक मनोज यादव एवं आरक्षी दिलशाद अहमद के साथ रात्रि गश्त चेकिंग पर निकले हुए थे इसी दौरान उन्हें वनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत शनि बाजार मैदान के पास एक युवक संदिग्ध अवस्था में घूमता दिखाई पड़ा जब पुलिसकर्मियों ने उससे इतनी रात अकेले घूमने का कारण पूछा तो उसने वहां से भागने की फिराक में दौड़ लगा दी।

जिसमें युवक चंदन तिवारी उम्र 28 के कब्जे से कुल 4.5 ग्राम अवैध स्मैक की मात्रा बरामद हुई।
मौके पर क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी की मौजूदगी में उसकी गिरफ्तारी की गई तथा उसके विरुद्ध थाना वनभूलपुरा पर धारा-8/21 एनडीपीएस एक्ट के अंर्तगत अभियोग पंजीकृत किया गया हैं। जिसे सोमवार को न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

इस दौरान पुलिस टीम में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी,उ.नि मनोज यादव, कानि. दिलशाद अहमद सम्मिलित।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे