Monday, April 15, 2024
spot_img

नैनीताल : अवैध चरस की 362 ग्राम मात्रा के साथ पकड़ा गया 22 वर्षीय युवक

नैनीताल ::- पंकज भट्ट, एसएसपी के आदेशों के क्रम में जनपद स्तर पर अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध अभियान के तहत विभा दीक्षित, क्षेत्राधिकारी नगर नैनीताल के कुशल प्रयवेक्षण 15 जनवरी की देर शाम रोहताश सिंह सागर, थानाध्यक्ष तल्लीताल के कुशल नेतृत्व में तल्लीताल थाना पुलिस का प्रतिदिन की भांति थाना क्षेत्र अंतर्गत सघन चेकिंग अभियान प्रचलित था कि इसी दौरान पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि वाहन संख्या यूके 04 एजे 8615 (APACHE RTR) मोटरसाइकिल से एक व्यक्ति हल्द्वानी से नैनीताल अवैध चरस लेकर आ रहा है जिस पर थानाध्यक्ष तल्लीताल के नेतृत्व में थाना पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान और सघन रूप से चलाते हुए तल्लीताल टैक्सी स्टैंड तल्लीताल के पास वाहन संख्या यूके 04 एजे 8615 (APACHE RTR) मोटरसाइकिल को रोककर उक्त वाहन चालक को चेक किया गया तो मो.सा.चालक सौरभ कनवाल उम्र 22 वर्ष निवासी खुरपाताल थाना मल्लीताल नैनीताल के कब्जे से कुल 362 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई।

जिसे गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध थाना तल्लीताल में धारा 8/20/60 एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया तथा चरस तस्करी में सम्मिलित वाहन के कोई कागजात प्रस्तुत न करने पर वाहन को एमबी एक्ट के तहत सीज किया गया।
चरस तस्कर से अवैध चरस के स्रोत के बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है। अभियुक्त को आज सोमवार को न्यायालय प्रस्तुत किया जा रहा है।

गिरफ्तारी पुलिस टीम
1 रोहिताश सिंह सागर थानाध्यक्ष थाना तल्लीताल
2आरक्षी अनूप सिंह
3 आरक्षी अमित कुमार
4 आरक्षी राजेंद्र मेहरा
5 चालक नरेंद्र राणा सम्मिलित।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे