Thursday, December 1, 2022
spot_img

आर्थिक परेशानियां आज दूर होंगी,व्‍यापार में किसी पर भरोसा न करें, जानिए आज का राशिफल

कन्या राशि ::- पराक्रम से आज भरपुर रहेंगे और आज दिन में काम का भार कुछ ज्यादा अनुभव करेंगे। घर में भी सुमती से वातावरण हल्का-फुल्का बनाए रखेंगे, तो खुशी-खुशी काम बनेंगे। घर की समस्याएं अपने आप हल हो जाएंगी। आज किसी प्रिय व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रहेंगे ।
हर स्थिति में सामंजस्य बनाकर रखेंगे। किसी रिश्तेदार या मित्र की समस्या का समाधान करने में उनकी मदद करने से आपको खुशी मिलेगी। परिवार के लोगों के साथ समय बिताकर आप तरोताजा रहेंगे। यदि आपने किसी से कोई वादा किया है तो उसे अवश्य पूरा करें। बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखना भी जरूरी है, उन्हें सकारात्मक गतिविधियों में व्यस्त रखना ही बेहतर है।
आज का दिन साहस व पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। सामाजिक गतिविधियों में पूरी रूचि रखेंगे और उनसे अच्छा नाम भी कमाएंगे, लेकिन आपको आलस्य को त्यागना होगा। अपने घर का भी पूरा ध्यान रखेंगे और अपने किसी मित्र के घर दावत पर जा सकते हैं।
आज योजना के अनुसार काम हो जाएंगे। जो भी काम करते हैं, उसको लेकर थोड़ा जिम्मेदार रहना होगा साथ ही आपको अपना काम व्यवस्थित ढंग से करना होगा, तभी आपको फायदा होगा। परिवार के साथ समय बीतेगा। घर के या घर से जुड़े कामों में परिवार की मदद करनी होगी। मकान बदलने या कोई सुधार करने का कार्यक्रम है, तो उसके लिए दिन बहुत अच्छा है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे