Saturday, May 25, 2024
spot_img

अधूरे काम पूरे होंगे, विवाद से नुकसान हो सकता है, जानिए आज का राशिफल

धनु राशि ::- सामाजिक और राजनीतिक दृष्टिकोण से आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। आज कुछ जरूरी चीजों पर धन खर्च करेंगे। घर के रखरखाव पर भी खर्चे हो सकते हैं। काफी समय से अटके और अधूरे काम भी बन सकते हैं। शाम का समय हलचल भरा और हैपनिंग रहेगा। परिवार में कुछ प्लानिंग चल सकती है। भविष्य में होने वाली किसी कार्ययोजना पर विचार कर सकते हैं। मित्रों और संबंधियों से भी आज मेलजोल हो सकता है।
व्यवसाय में नवीन प्रोजेक्ट की प्राप्ति से प्रसन्न रह सकते हैं। कोई बड़ी व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।
कोई भी कदम खतरे में डाल सकता है, इसलिए सावधान रहने की जरूरत है। किसी भी काम को करने में उत्साह नहीं रहेगा। तन-मन में चिंता और डर रहेगा। नौकरी और व्यवसाय में कठिनाई आ सकती है ऑफिस में अधिकारी के साथ विवाद से नुकसान हो सकता है। विरोधियों से बचकर अपना काम करते रहें।
अगर कोई सरकारी मामला रुका हुआ है तो आज हल हो सकता है। घर के बदलाव अथवा रखरखाव संबंधी योजनाएं आगे बढ़ेगी। घर में कोई धार्मिक गतिविधि होने से सकारात्मक वातावरण बना रहेगा। किसी खास रिश्तेदार द्वारा आप को उपहार स्वरूप मनपसंद वस्तु की प्राप्ति होगी।
आज का दिन अपने रिश्तों को जीवंत बनाने का रहेगा। उसकी खोई हुई महक फिर लौट आएगी।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे