Monday, February 6, 2023
spot_img

इत्तेफाक! जिस बॉलीवुड अभिनेता के लिए केके ने गाया था अपना पहला गाना, आखरी गाना भी उसी एक्टर के नाम, जानिए किस फिल्म में सुनाई देगा सिंगर केके का आखरी गाना

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (KK) (कृष्णकुमार कुन्नाथ) के अचानक दुनिया से चले जाने से उनके करोड़ों फैंस दुखी हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स केके को श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो वहीं केके के आखिरी कंसर्ट के वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और फैन्स उनके गानों के साथ अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें की केके ने अपना पहला बॉलीवुड गाना सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए गाया था, वहीं इत्तेफाक देखिए केके का आखिरी गाना भी सलमान के लिए ही होगा।

दरअसल फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने एक ट्वीट किया है, अपने ट्वीट में उन्होंने केके के आखिरी गाने के बारे में बताया है। उमैर ने अपने ट्वीट में लिखा,’ क्या इत्तेफाक है, केके का पहला गाना सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के लिए था और आखिरी गाना सलमान खान की टाइगर 3 के लिए।’ बता दें कि 1999 में रिलीज हुई फिल्म हम दिल दे चुके सनम के गाने ‘तड़प- तड़प के इस दिल से’से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये गाना सलमान खान और ऐश्वर्या पर फिल्माया गया था। वहीं अब उमैर के ट्वीट के मुताबिक केके का सलमान की टाइगर 3 में भी गाना होगा।



कॉन्सर्ट के दौरान हुई थी मौत
मंगलवार की देर रात कोलकाता के नाजरूल मंच में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान केके की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आनन फानन में कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके के अचानक निधन की खबर से पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

कई गानों में दी थी अपनी आवाज
केके का जन्म 23 अगस्त, 1970 में केरल के त्रिशूर में हुआ था। अपने सिंगिंग करियर में केके ने सिर्फ हिंदी में ही 200 से अधिक गाने गाए हैं। इसके अलावा, उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, मराठी, बंगाली और गुजराती में भी कई गीत गाए हैं
केके के मुख्य गानों में ‘यारों’, ‘पल’, ‘कोई कहे कहता रहे’, ‘मैंने दिल से कहा’, ‘आवारापन बंजारापन’, ‘दस बहाने’, ‘दिल इबादत’, जैसे अनेको सुपरहिट गाने शामिल हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे