Saturday, May 25, 2024
spot_img

बनभूलपुरा: देर शाम हुई सनसनीखेज हत्या के फरार आरोपी को पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर किया गिरफ्तार

बनभूलपुरा ::- 04 मार्च को वादी अफ्सर खान पुत्र अख्तर खान द्वारा बनभूलपुरा थाने को सूचना दी कि बनभूलपुरा के इंदिरानगर स्थित वार्ड नं0-31 में मेरी ममेरी बहन सीमा खान पुत्री बाबू खान की उसके पति मौ.युनुस ने गला रेतकर हत्या कर दी है। सूचना के बाद नीरज भाकुनी, थानाध्यक्ष बनभूलपुरा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहंचे। जिसमें पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि महिला की हत्या उसके पति मौ. युनुस ने की है और वह मौके से फरार है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पंकज भट्ट एसएसपी नैनीताल द्वारा एसपी क्राईम डॉ.जगदीश चन्द्र एवं एसपी सिटी हरबन्स सिंह को मामले में आरोपित की तत्काल गिरफ्तारी कराये जाने के लिए निर्देशित किया गया तथा भूपेन्द्र सिंह धोनी सीओ हल्द्वानी के नेतृत्व में पुलिस टीमें गठित की गयी।

पुलिस कार्यवाहीः-
हत्या की घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा ओरोपित को तत्काल गिरफ्तार करने के लिए सीओ हल्द्वानी के नेतृत्व में टीमें गठित की गयी। पूछताछ पर पता चला की आरोपी अपनी पत्नी व बच्चों के साथ किराये के मकान पर इंदिरानगर में रहता है। गठित टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गये एवं क्षेत्र मे अपने मुखबीरों को सक्रिय किया गया। उक्त क्रम में रविवार को मुखबीर की सूचना पर अभियुक्त को सीवर ट्रेटमैन्ट प्लाण्ट के दक्षिण को जाने वाले रास्ते में गिरफ्तार किया गया।



अभियुक्त ने हत्या में प्रयुक्त अलाकत्ल धारदार चाकू को सफदर के बगीचे में स्थित सलाम पब्लिक स्कूल के पास स्थित गंदे पानी के नाले में फेंक दिया जिसकी निशादेही पर घटना में प्रयुक्त एक अदद चाकू को बरामद किया गया।


इस दौरान एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा टीम द्वारा 24 घण्टे के अन्दर घटना का अनावरण और ओरीपी की गिरफ्तारी करने पर पुलिस टीम को रूपया 2,500 नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गयी है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे